कबीरधामकवर्धा

उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने लालपुर पहुँचकर मृतक सादराम यादव के परिवार से भेंट-मुलाकात की

उपमुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों से भेंट कर गहरी शोक संवेदना प्रकट की

 

कवर्धा,22 जनवरी। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री  विजय शर्मा आज ग्राम लालपुर पहुँचकर मृतक सादराम यादव के शोक संतप्त परिवार से भेटकर अपनी संवेदना प्रकट की। उप मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने मृतक के परिवार जनों को 5 लाख रुपए चेक भेंट कर तत्कालिक सहायता प्रदान की। उपमुख्यमंत्री ने मृतक सादराम के माता जी  सुखबति बाईं यादव, पिता जोधन यादव सहित मृतक की पत्नी और उनके दो बेटी, एक बेटा से भेंट कर घटना के संबंध में बातचीत की। मृतक के परिजनों ने उपमुख्यमंत्री से मृतक परिवार के किसी एक सदस्य को शासकीय नॉकरी दिलाने का आग्रह एवं मांग की।
उप मुख्यमंत्री ने यादव समाज और मृतक के परिजनों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि इस प्रकरण में संलिप्त सभी आरोपियो को सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इस अवसर पर कलेक्टर श्जनमेजय महोबे, पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव विशेष रूप से उपस्थित थे।
उपमुख्यमंत्री  शर्मा ने मृतक के परिवारजनों से भेंट करने के बाद आपपास और गांव के ग्रामीणों से घटना के संबंध में विस्तार से चर्चा की। उप मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों के साथ मृतआत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।
इस मौक़े पर  कैलाश चन्द्रवंशी,  राम प्रसाद बघेल, श्री जग्गू सह, रामबिलास चंद्रवंशी, योगेश महाजन सहित आसपास और ग्रामवासी बड़ी संख्या में शोक सभा में शामिल हुए।

पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने उप मुख्यमंत्री को घटनाक्रम एवं अबतक की गई कार्यवाही से अवगत कराया। बताया की इस हत्या प्रकरण में पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपियों को पकड़कर चारों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल और नाबालिग को बाल सुधार केंद्र भेज दिया गया है। उन्होंने बताया की मौखिक, दस्तावेजी और वैज्ञानिक/तकनीकी साक्ष्य सावधानीपूर्वक एकत्र किए जा रहे है। घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर विवेचना की जा रही है।

उल्लेखनीय है की विगत दिनों ग्राम लालपुर निवासी श्री साधराम यादव जो कवर्धा के गोशाला मे कार्य करता था। 20 दिसंबर की दरमियानी रात्रि मे आरोपियों द्वारा श्री साधराम की गला रेत कर कर दिया था।

Brajesh Gupta

Editor, cgnnews24.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button