कबीरधामकवर्धा

काँग्रेस का घोषणा पत्र भाजपा का नकल ,पिछले वादे पूरे नही हुए जनता को काँग्रेस पर नही रह भरोसा-डॉ सियाराम साहू*

कवर्धा- कॉंग्रेस के घोषणा पत्र पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक डॉ सियाराम साहू ने कहा कॉंग्रेस किस मुह से घोषणा पत्र की बात करेगी पिछले 36 घोषणा में एक भी घोषणा को काँग्रेस नित भुपेस सरकार ने पूरा नही किया है । इस बार जो काँग्रेस ने घोषणा पत्र रखा है वह भारतीय जनता पार्टी का नकल है जनता जनार्दन के लिए कुछ नया करने सोचने की क्षमता इनकी नही है इसलिए भाजपा का घोषणा पत्र का इंतजार करती रही काँग्रेस । भाजपा का घोषणा पत्र मोदी जी की ग्यारंटी है । भूपेश सरकार ने किसानों का कर्जा माफ पिछले बार भी कहा था पर सिर्फ सोसायटी तक सीमित रही । डायरेक्ट बेनिफिट की तरह ये शो करते है तो हमने भी किसानों का पूर्व बोनस देने की बात पहले ही कर दी थी । धान खरीदी के मामले में भी काँग्रेस ने 3200 प्रति क्विंटल कहा है लेकिन पैसे चार किस्तों में मिलेगा और सिर्ग 20 कविंटल कि खरीदी करेंगे । हमने 3100 में 21 कविंटल कहा है । 100 रुपये बढ़ाकर 3000 किसानों को कम देने की बात उन्होंने कर दी है । हम महिलाओं को 12 हजार प्रति माह दे रहे है इससे महिलाओं को ताकत मिलेगा । काँग्रेस के पास महिलाओं के लिए कुछ नही है । इनका पूरा घोषणा सिर्फ नकल है झूठ बोलकर सत्ता हासिल करना इनकी पुरानी बीमारी है ।

काँग्रेस घोषणा पत्र महामंत्री संतोष पटेल ने कहा पीएससी घोटाला करने वाली काँग्रेस ने युवाओं के लिए घोषणा पत्र में कुछ नही दिया भाजपा ने 1 लाख शासकीय नॉकरी बेरोजगार युवाओं को देने की बात कही है । युवा उद्यमियों को रोजगार के लिए हमने 50% सब्सिडी देने की बात की तो काँग्रेस ने नकल कर दिया पर उसमें हमने बिना ब्याज ऋण देने की बात की है काँग्रेस से कही अधिक युवाओं की चिंता हमने की है ।

कवर्धा विधानसभा प्रभारी राजेन्द्र वैष्णव ने कहा काँग्रेस झूठ बोलने में माहिर है जनता को बरगलाने के लिए कुछ भी वादा ये कर सकते है वादा तो इन्हें पूरा करना नही है । पिछली बार गंगा जल हाथ मे लेकर कह दिया शराब बंदी होगी छत्तीसगढ़ के माताओं ने भरोसा जताया तो उन्हें भी ठग लिया । इस घोषणा पत्र से ही शराब बंदी की घोषणा हटा ली गई है । इस तरह दोखा देने वाली भूपेश सरकार पर लोगो को भरोसा नही रहा । काँग्रेस का घोषणा पत्र सिर्फ नकल है । भारतीय जनता पार्टी ने बेहतरीन घोषणा पत्र बनाया है यह मोदी जी की ग्यारंटी है शत प्रतिशत पूरा होगा

Brajesh Gupta

Editor, cgnnews24.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button