कबीरधामकवर्धा

स्वीप के अंतर्गत आत्मरक्षा कार्यक्रम में शत प्रतिशत मतदान के लिए सीईओ जिला पंचायत ने दिलाई शपथ

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी जनमेजय महोबे के मार्गदर्शन में स्वीप कार्यक्रम के जिला नोडल अधिकारी एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी संदीप कुमार अग्रवाल ने शासकीय कन्या महाविद्यालय की छात्राओं को शत प्रतिशत मतदान हेतु शपथ दिलाई।
उल्लेखनीय है कि मतदाता जागरूकता अभियान स्वीप के अंतर्गत शासकीय कन्या महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्राओं के लिए विशेष आत्मरक्षा शिविर लगाया गया जिसमें शामिल 200 से अधिक छात्राओं को सीईओ जिला पंचायत एवं स्वीप के जिला नोडल अधिकारी संदीप कुमार अग्रवाल ने संबोधित करते हुए शत-प्रतिशत मतदान के लिए शपथ दिलाई। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि इस वर्ष लोकसभा आम चुनाव होने वाला है जिसमें लोकतंत्र की मजबूती के लिए आप अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। जिनका नाम मतदाता सूची में अंकित नहीं हुआ है वे अपने निकटतम बूथ में जाकर बीएलओ के माध्यम से अपना नाम जुड़वा लें। आगे उन्होंने यह भी निर्देशित किया कि किसी भी युवा का नाम मतदाता सूची में दर्ज होने से न छूटे। विदित हो कि जिले में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत जिले के समस्त मतदाताओं से शत प्रतिशत मतदान के लिए अपील की जा रही है
कार्यक्रम का संचालन स्वीप कार्यक्रम के सहायक नोडल अधिकारी एवं जिला परियोजना अधिकारी जिला साक्षरता मिशन अवधेश नंदन श्रीवास्तव ने किया। आभार प्रदर्शन लखन सिंह कंवर सहायक प्राध्यापक, कन्या महाविद्यालय ने किया। आत्मरक्षा कार्यक्रम की प्रभारी निकिता डढ़सेना, सरिता साहू, भारती, सविता तिवारी, डालेश्वरी साहू, उत्तरा साहू आदि उपस्थित थे। आकाश राजपूत, मनीष एवं कुमुद मिश्रा ने छात्राओं को आत्मरक्षा का प्रशिक्षण दिया।

Brajesh Gupta

Editor, cgnnews24.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button