छत्तीसगढ़रायपुर

हमारी लिस्ट से BJP हो जाएगी क्लीन बोल्ड

PCC चीफ बैज बोले- 21 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर फंसी; अब नेताओं का हो रहा विरोध

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में प्रत्याशी चयन की कवायद चल रही है। इस बीच कांग्रेस की पहली लिस्ट और टिकट वितरण को लेकर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज का बयान सामने आया है। बैज का कहना है कि कांग्रेस की लिस्ट देखकर बीजेपी क्लीन बोल्ड हो जाएगी। वह 21 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करके फंस गई है। रायपुर हेलीपेड पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान बैज ने ये बात कही।

पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि प्रत्याशी चयन के मामले में कांग्रेस सही समय में सही फैसला लेगी। कहा कि बीजेपी दूसरी लिस्ट भी जारी करने वाली थी, लेकिन बड़े नेताओं के कार्यक्रम को देखकर डरी हुई है। बैज का कहना है कि 21 प्रत्याशियों का लिस्ट जारी कर बीजेपी फंस गई हैं, क्योंकि उनके कार्यक्रमों में बहुत सारे विरोध देखने को मिल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस में ऐसी स्थिति नहीं है।

बीते दिनों मंत्री गुरु रुद्र कुमार का रायपुर में विरोध हुआ था, इसके अलावा मोहन मरकाम का विरोध करने भी कार्यकर्ता पहुंचे थे।
बीते दिनों मंत्री गुरु रुद्र कुमार का रायपुर में विरोध हुआ था, इसके अलावा मोहन मरकाम का विरोध करने भी कार्यकर्ता पहुंचे थे।

दावेदारों में कोई अंतर्कलह नहीं है
टिकट के ऐलान से पहले ही दावेदारों के प्रदर्शनों को कांग्रेस के अंतर्कलह से जोड़े जाने पर कहा कि कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी है। दावेदारों को आवेदन करने से कहीं रोका नहीं गया और उनके बीच कोई अंतर्कलह नहीं है। ब्लॉक स्तर से प्रदेश स्तर तक आवेदन आया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास सूची आ गई है और पैनल भी तैयार है। कहीं अंतर्कलह नहीं है। टिकट एक को मिलेगा और सभी को साथ मिलकर प्रत्याशी को जिताने का काम करना है।

21 प्रत्याशियों के नाम नहीं जानते रमन सिंह
बीजेपी पर निशाना साधते हुए दीपक बैज ने कहा कि 15 साल सरकार में रहने के बाद भी पूर्व सीएम रमन सिंह को 21 प्रत्याशियों के नाम नहीं पता है। ना ही धरमलाल कौशिक उन्हें जानते हैं। बीजेपी में दावेदारों के बीच हो रहे विरोध को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस कहीं भी ऐसी स्थिति से गुजरने वाली नहीं है।

परिवर्तन यात्रा को सुरक्षा देने की मांग को लेकर बीजेपी नेताओं ने गृह सचिव और DGP से मुलाकात की है।
परिवर्तन यात्रा को सुरक्षा देने की मांग को लेकर बीजेपी नेताओं ने गृह सचिव और DGP से मुलाकात की है।

24 घंटे निकाल सकते हैं परिवर्तन यात्रा
दीपक बैज ने कहा कि हमारी सरकार में बस्तर क्या है, इसे पूरा प्रदेश जानता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं को चिंता करने की जरूरत नहीं है। ये बीजेपी की नहीं, बल्कि कांग्रेस की सरकार है। बैज ने कहा कि बीजेपी नेताओं से कहना चाहता हूं कि सरकार गंभीर है, और वे 24 घंटे परिवर्तन यात्रा निकाल सकते हैं। बस्तर में कहीं कोई दिक्कत नहीं है और डरने की जरूरत नहीं है।

Brajesh Gupta

Editor, cgnnews24.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button